पावानसेवावाटपितानाम

USMC/AVCA टीम अकादमिक पुरस्कार के लिए अपनी टीम को नामांकित करें। 30 जून को नामांकन बंद।
एचएस कोच: शीर्ष कोचों से सीखें और कोच ऑफ द ईयर वर्चुअल सुपर क्लिनिक में सहकर्मियों के साथ जुड़ें। अभी पंजीकरण करें!
इस बारे में अधिक जानें कि यूएस मरीन कॉर्प्स आपकी और आपकी टीम की कैसे मदद कर सकता है
शुरुआत से नेताओं को याद करके और आज के अधिवक्ताओं को पहचानकर शीर्षक IX के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाएं। "आगे कौन है?"

2022 USMC/AVCA टीम अकादमिक पुरस्कार

अपनी टीम को नामांकित करने के लिए यहां क्लिक करें!

 यूएस मरीन कॉर्प्स के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां जाएंhttps://rmi.marines.com/influencer

 

एक नए स्ट्रेंथ कोच से बीच वॉलीबॉल पर परिप्रेक्ष्य (खेल आयात द्वारा प्रस्तुत)

बीच वॉलीबॉल के लिए एलएसयू में सहायक शक्ति और कंडीशनिंग कोच केटी गिलोरी द्वारा

जब मैंने इस फरवरी में अपने अल्मा मेटर, एलएसयू में नौकरी ली, तो मैंने स्कूल के बीच वॉलीबॉल के साथ काम करना शुरू कर दिया। सॉफ्टबॉल, बीच वॉलीबॉल नहीं, हमेशा मेरे फोकस के खेल में मुख्य रहा है, और मैंने अपने कॉलेजिएट कोचिंग कार्यकाल के दौरान कुछ अन्य खेलों के साथ काम किया है।

फरवरी बीच वॉलीबॉल टीमों के लिए पंप प्राइम करता है, और मैं एक उच्च सम्मानित संस्थान में उच्च लक्ष्यों के साथ शीर्ष -10 टीम के साथ काम कर रहा था। मैंने कभी भी खेल के साथ काम नहीं किया था और इसके अलावा, मेरे आने से पहले उपयोग की जाने वाली अधिकांश तकनीक हमारे फुटबॉल स्टाफ स्टाफ के टर्नओवर से धुल गई थी।

छोटे खेल अनुप्रयोग के साथ आगे बढ़ते हुए, कोई खरीद नहीं, और आधे से भी कम वेग ट्रैकिंग उपकरण जो पूरे वर्ष उपयोग किए गए थे, मैं एक अद्वितीय स्थिति में था। मैंने इस बात पर भरोसा किया कि मेरे पिछले वर्षों के अनुभव ने मुझे लोगों को कैसे प्रशिक्षित किया है, और मैं इसके साथ भाग गया।

जैसे ही कैलेंडर मई में बदल गया, हमने देश में 2022 पोस्टसीज़न रैंक नंबर 6 में प्रवेश किया, और एक नए विस्तारित एनसीएए ब्रैकेट के साथ, मुझे पता था कि मैं राष्ट्रीय चैंपियनशिप में एक ट्रीट के लिए था। शुरुआती दौर में, मैंने मैच देखते हुए अपने मुख्य कोच के दिमाग को चुनने के लिए समय निकाला। उस रात रात का खाना खाते हुए, मुझे एहसास हुआ कि आठ में से सात द्वंद कितने करीब थे, और मैं इस पर टिप्पणी करता रहा कि यह खेल के लिए कितना अद्भुत था!

जैसे-जैसे खेल विकसित होता है और अधिक विश्वविद्यालय बीच वॉलीबॉल जोड़ते हैं, सहायक कर्मचारी इसका पालन करना जारी रखेंगे। विशेष रूप से, खेल के उत्साह और विशिष्टता को बनाए रखने के लिए ताकत और कंडीशनिंग को बीच वॉलीबॉल के रूप में तेजी से विकसित करना जारी रखना चाहिए।

यह समझते हुए कि प्रत्येक विश्वविद्यालय अपने एथलीटों को प्रशिक्षित करने के लिए विभिन्न प्रणालियों, प्रौद्योगिकी और उपकरणों का उपयोग करता है, मेरा मानना ​​​​है कि समुद्र तट वॉलीबॉल के साथ काम करने वाले ताकत और कंडीशनिंग कोचों को खेल को उच्च प्राथमिकता के रूप में प्रशिक्षित करने के लिए स्थानांतरित करना चाहिए ताकि इन एथलीटों को सर्वोत्तम-मूल्य का अनुभव संभव हो सके। एक विश्वविद्यालय उच्चतम स्तर की पेशकश कर सकता है।

उन लोगों के लिए जिन्हें एक टीम के लिए इस भूमिका में कदम रखने का सम्मान है, यहां मेरे विचार हैं कि कैसे जीवित रहना है, एक नींव स्थापित करना है, और एक ही समय में पीस को गले लगाना है:

  1. नौकरी शुरू करने से पहले जितना हो सके खेल पर शोध करें, हालांकि मैंने सीखा कि बीच वॉलीबॉल के लिए शोध बहुत कम है। हालाँकि, जैसे-जैसे आप इतिहास रचने का हिस्सा बनते हैं, वैसे-वैसे उत्साहित हो जाएँ!

  2. पहले मैच से ठीक दो हफ्ते पहले मैंने अपने मानकों और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए टीम लिफ्ट सत्र से समय निकाला, यह जानते हुए कि मुझे आगे बढ़ने के लिए कुछ संक्रमणकालीन अनुग्रह और प्यार की आवश्यकता होगी। मैं समझ गया कि मुझे टोन सेट करना है।

  3. मैं अपने वरिष्ठों को एक तरफ ले गया और इस बारे में बातचीत की कि वे मुझसे उनकी टीम में योगदान करने के लिए क्या चाहते हैं। मुझे शानदार प्रतिक्रिया मिली, और सबसे अनुभवी खिलाड़ियों को खरीदारी के लिए अनुमति देना आवश्यक लग रहा था।

  4. मैंने खिलाड़ियों को एक-एक करके लोगों के रूप में जाना और उच्च-गति क्षमता के लक्ष्य के साथ कोचिंग करते हुए वेट रूम में अपनी उच्च-ऊर्जा आवाज के माध्यम से विश्वविद्यालय के लिए अपने गौरव और प्यार को साझा किया। वर्षों पहले एलएसयू में एक कॉलेजिएट एथलीट होने के अपने अनुभव से संबंधित, मैंने खुद को उनके स्थान पर रखने की पूरी कोशिश की।

  5. मैं अभ्यास करने के लिए बाहर गया और आंदोलन के पैटर्न का विश्लेषण किया, साथ ही कोच से सवाल भी पूछा, ताकि मैं इन-सीजन प्रमुख प्रदर्शन संकेतक बना सकूं।

खेल में अभी चार महीने बाकी हैं, मैं हमेशा की तरह असहज हूं ... और मुझे यह पसंद है!

दिन के अंत में, भले ही बीच वॉलीबॉल सॉफ्टबॉल की तुलना में एक अलग आयाम और वजन है, मिशन अभी भी वही है। अपनी इस यात्रा के माध्यम से, मैंने सीखा है कि इन युवा महिलाओं को मेंटरशिप, जवाबदेही और एक कोच की जरूरत है।

एनसीएए स्तर पर बीच वॉलीबॉल का खेल नया है, अविश्वसनीय रूप से तेज़-तर्रार, बढ़ रहा है, और मैं चौंक गया हूँ!