गलतpaytmअनुप्रयोगapk

USMC/AVCA टीम अकादमिक पुरस्कार के लिए अपनी टीम को नामांकित करें। 30 जून को नामांकन बंद।
एचएस कोच: शीर्ष कोचों से सीखें और कोच ऑफ द ईयर वर्चुअल सुपर क्लिनिक में सहकर्मियों के साथ जुड़ें। अभी पंजीकरण करें!
शुरुआत से नेताओं को याद करके और आज के अधिवक्ताओं को पहचानकर शीर्षक IX के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाएं। "आगे कौन है?"

2022 USMC/AVCA टीम अकादमिक पुरस्कार

अपनी टीम को नामांकित करने के लिए यहां क्लिक करें!

 यूएस मरीन कॉर्प्स के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां जाएंhttps://rmi.marines.com/influencer

 

साइड-आउट/AVCA ऑनर 2018 नेशनल डिग पिंक® अवार्ड प्राप्तकर्ता

FAIRFAX, Va. - साइड-आउट फाउंडेशन और अमेरिकन वॉलीबॉल कोच एसोसिएशन (AVCA) ने शुक्रवार, दिसंबर को AVCA ऑल-अमेरिका / प्लेयर्स ऑफ द ईयर बैंक्वेट में 2018 साइड-आउट / AVCA नेशनल डिग पिंक® अवार्ड से तीन छात्रों को सम्मानित किया। 14. एवीसीए और साइड-आउट जैकी स्टर्नबर्ग (एलिकॉट सिटी, एमडी में सेंटेनियल हाई स्कूल डिग पिंक), मेगन बिरनबाम (ब्रंसविक, एमई में बॉडॉइन कॉलेज डिग पिंक) और एम्मा एलिजाबेथ कार्टर (रॉसविले मिडिल स्कूल डिग पिंक) की घोषणा करते हुए खुश थे। Rossville, GA) 2018 साइड-आउट/AVCA नेशनल डिग पिंक® अवार्ड के विजेताओं के रूप में।

साइड-आउट/AVCA राष्ट्रीय डिग पिंक® पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं के रूप में, इन तीन व्यक्तियों को साइड-आउट के राजदूत कार्यक्रम के हिस्से के रूप में छात्रवृत्ति से सम्मानित किया जाएगा। छात्रवृत्ति के अलावा, उन्हें देश के शीर्ष कॉलेज वॉलीबॉल खिलाड़ियों के साथ शुक्रवार के भोज में विशेष पहचान मिली।

साइड-आउट में प्रोग्राम्स के वाइस प्रेसिडेंट जेनिस क्रूगर ने कहा, "हम अपने 2018 नेशनल डिग पिंक अवार्ड विजेताओं को अपने एंबेसडर प्रोग्राम स्कॉलरशिप विजेताओं के साथ सम्मानित करते हुए बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।" "इस साल फिर से, पूरे अमेरिका और यहां तक ​​​​कि विदेशों से भी हमारी उत्कृष्ट भागीदारी थी। ये युवा अपने डिग पिंक कार्यक्रमों को अपने स्कूलों में आयोजित करने और चलाने में जो काम कर रहे हैं, उसका न केवल एपी आवेदक बल्कि उनके स्कूलों में छात्रों, कर्मचारियों और शिक्षकों पर भी प्रभाव पड़ रहा है।

एंबेसडर प्रोग्राम जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से, द साइड-आउट फाउंडेशन वॉलीबॉल समुदाय को एकजुट करने और स्तन कैंसर के इलाज के तरीके में बदलाव लाने के लिए युवा शिक्षा और सशक्तिकरण को बढ़ावा देता है। साइड-आउट एंबेसडर बनने के लिए, व्यक्तियों को द साइड-आउट फाउंडेशन के लिए डिग पिंक® कार्यक्रम की मेजबानी करनी थी, स्तन कैंसर की शिक्षा पूरी करनी थी, और अपने अनुभवों के बारे में एक निबंध लिखना था। इस साल की एंबेसडर सूची पिछले साल के 20 आवेदकों की रिकॉर्ड संख्या से मेल खाती है।

एवीसीए के कार्यकारी निदेशक कैथी डेबॉयर ने कहा, "यह विचार कि वॉलीबॉल खिलाड़ियों का एक समूह अत्याधुनिक कैंसर उपचार को प्रभावित कर सकता है, यह हास्यास्पद होगा।" "जैकी, मेगन, और एम्मा, और कई अन्य साइड-आउट फाउंडेशन स्वयंसेवक हमें प्रत्येक गिरावट दिखाते हैं कि क्या किया जा सकता है यदि हम इस विचार पर विजय प्राप्त कर सकते हैं कि हम एक अंतर बनाने के लिए बहुत छोटे हैं!"

साइड-आउट/AVCA नेशनल डिग पिंक® अवार्ड हर साल तीन राजदूतों को दिया जाता है जो खेल और अपने समुदाय के लिए असाधारण प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हैं। इन राष्ट्रीय सम्मान विजेताओं को साइड-आउट/एवीसीए समीक्षा बोर्ड को प्रस्तुत निबंधों पर उच्चतम अंक प्राप्त हुए, जिसमें डिग पिंक® कार्यक्रमों के मंचन में उनकी भूमिका को रेखांकित किया गया, यह संबोधित करते हुए कि वे इस कारण से जुड़े हुए क्यों महसूस करते हैं, और अन्य तरीकों पर विस्तार से बताते हैं कि प्रत्येक ने उन्हें वापस दिया था। पूरे साल समुदाय।

क्रूगर ने कहा, "हर साल हमारे डिग पिंक एंबेसडर दूसरों को प्रभावित करने के लिए तैयार होते हैं, जो वे करते हैं, लेकिन एक बार जब वे इस अनुभव को प्रतिबिंबित करते हैं कि वे फिर कभी पहले जैसे नहीं होंगे।"

तीन साइड-आउट/AVCA नेशनल डिग पिंक अवार्ड विजेताओं के अलावा, निम्नलिखित आठ व्यक्तियों ने साइड-आउट एंबेसडर प्रोग्राम के माध्यम से अपने प्रयासों के लिए छात्रवृत्ति अर्जित की।

मेडेलीन स्मिथ (द वुडलैंड्स, TX में जॉन कूपर स्कूल)
लिसा एम अलेक्जेंडर (द वुडलैंड्स, TX में जॉन कूपर स्कूल)
अन्ना एलिजाबेथ विलियम्स (एस्पिरिटु सैंटो कैथोलिक स्कूल इन सेफ्टी हार्बर, FL)
ल्यूरिन हेंड्रिकसन (शेल्टन, एनई में शेल्टन एचएस)
लिब्बी चुन (डेजॉन, कोरिया में ताएजोन क्रिश्चियन इंटरनेशनल स्कूल)
ग्रेस नोवाकोस्की (ग्रैंड लेज, एमआई में ग्रैंड लेज एचएस)
कायली एन प्रेनोसिल (लिंकन, एनई में शिखर जूनियर्स)
गैब्रिएल हेगेडस (लिमेरिक, पीए में स्प्रिंग-फोर्ड एचएस)

साइड-आउट एंबेसडर के पूरे इतिहास के लिए, यहां जाएंराजदूत कार्यक्रमइतिहास पृष्ठ।